'सालार' के मेकर्स को बड़ा झटका, रिलीज होने के चंद घंटों के भीतर ऑनलाइन लीक हुई प्रभास की फिल्म (2024)

एक्सप्लोरर

लाइव टीवीवीडियोशॉर्ट वीडियोवेब स्टोरीजफोटो गैलरीपॉडकास्ट्सगेम्समूवी रिव्यूओपिनियन

यूजफुल

पर्सनल लोन EMI कैलकुलेटर पिन कोड फाइंडर कम्पैटिबिलिटी कैलकुलेटर कार लोन EMI कैलकुलेटर बीएमआई कैलकुलेटर होम लोन EMI कैलकुलेटर एज कैलकुलेटर एजुकेशन लोन EMI कैलकुलेटर

Advertisem*nt

'सालार' के मेकर्स को बड़ा झटका, रिलीज होने के चंद घंटों के भीतर ऑनलाइन लीक हुई प्रभास की फिल्म (1)

होममनोरंजनसाउथ सिनेमाSalaar On Line Leak: 'सालार' के मेकर्स को बड़ा झटका, रिलीज होने के चंद घंटों के भीतर ऑनलाइन लीक हुई प्रभास की फिल्म!

Salaar On Line Leak: प्रभास की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘सालार’ को रिलीज हुए चंद घंटे ही हुए हैं और ये पायरेसी की शिकार हो गई है. फिल्म कईं पायरेटेड साइट्स पर एचडी प्रिंट में अवेलेबल है.

By : एबीपी एंटरटेनमेंट डेस्क|Updated at : 22 Dec 2023 11:25 AM (IST)

'सालार' के मेकर्स को बड़ा झटका, रिलीज होने के चंद घंटों के भीतर ऑनलाइन लीक हुई प्रभास की फिल्म (2)

सालार ऑन लाइन हुई लीक ( Image Source :actorprabhas )

Salaar On Line Leak: प्रभास स्टारर ‘सालार’ सिनेमाघरों में आज रिलीज हुई है. फिल्म के लिए दर्शकों की दिवानगी देखते ही बन रही है. ‘सालार’ ने जहां बंपर एडवांस बुकिंग की थी तो वहीं रिलीज के साथ ही थिएटर्स भी ऑडियंस से खचाखच भरे नजर आ रहे हैं. वहीं ‘सालार’ को मिल रहे दर्शकों के शानदार रिस्पॉन्स के बीच मेकर्स को बड़ा झटका लगा है. दरअसल प्रभास की ये फिल्म रिलीज के चंद घंटों के भीतर ही ऑनलाइन लीक हो गई हैय ऐसे में अब इसकी कमाई पर असर पड़ने की पूरी संभावना है.

‘सालार’ हुई ऑनलाइन लीक
प्रभास की ‘सालार’ का दर्शकों पर जादू चल गया है और रिलीज के पहले दिन इस क्राइम थ्रिलर को देखने के लिए सिनेमाघरों में भारी भीड़ नजर आ रही है. कईं थिएटर्स पर तो दर्शकों की लंबी-लंबी कतारे देखी जा रही हैं. वहीं ‘सालार’ को मिल रहे इस शानदार रिस्पॉन्स को लेकर मेकर्स खुश हो ही रहे थे कि एक बड़ा झटका देने वाली खबर आ गई है. दरअसल बॉलीवुड लाइफ की रिपोर्ट के मुताबिक ‘सालार’ कईं पायरेटेड साइट्स जैसे टेलीग्राम, तमिलरॉकर्स, मूवीरुलज़, तमिलएमवी, फिल्मीज़िला, इबोम्मा जैसी टोरेंट वेबसाइटों पर फुल एचडी प्रिंट में फ्री में डाउनलोड करने के लिए अवेलेबल है.

वहीं फिल्म के ऑनलाइन लीक होने से फिल्म की कमाई काफी प्रभावित हो सकती है और मेकर्स को करोड़ों का नुकसान उठाना पड़ सकता है.

'सालार' ने जीता दर्शकों का दिल
वहीं 'सालार' ने रिलीज होते ही दर्शकों का दिल जीत लिया है और ये आते ही बॉक्स ऑफिस पर छा गई है. फिल्म को ऑडियंस का जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है और हर कोई 'सालार' के साथ ही प्रभास की एक्टिंग की भी खूब तारीफ कर रहे हैं. कुछ यूजर्स तो ये तक कह रहे हैं कि ये प्रभास की अब तक की बेस्ट फिल्म है. इन सबके बीच 'सालार' के रिकॉर्ड तोड़ ओपनिंग करने की उम्मीद है. दरअसल ये फिल्म पहले ही एडवांस बुकिंग में 50 करोड़ के करीब की कमाई कर चुकी है ऐसे में फिल्म के 95 करोड़ की बंपर ओपनिंग करने के कयास लगाए जा रहे हैं.

बता दें कि 'सालार' में प्रभास के अलावा श्रुति हासन और पृथ्वीराज सुकुमारन सहित कईं कलाकारों ने अहम रोल प्ले किया है. इस फिल्म का निर्देशन केजीएफ फेम डायरेक्टर प्रशांत नील ने किया है.

यह भी पढ़ें:Animal Box Office Collection Day 21: 'डंकी' के आगे भी 'एनिमल' ने दिखाया पूरा दम, 21वें दिन 530 करोड़ के पार हुई रणबीर कपूर की फिल्म, जानें- कलेक्शन

Published at : 22 Dec 2023 11:25 AM (IST)

Tags :

Prabhas Salaar Salaar Box Office Collection Day 1 Salaar Review

हिंदी समाचार, ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले पढ़ें ABP News पर। सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट एबीपी न्यूज़ लाइव पर पढ़ें बॉलीवुड, लाइफस्टाइल, मनोरंजन और खेल जगत, से जुड़ी ख़बरें Khelo khul ke, sab bhool ke - only on Games Live

और देखें

Advertisem*nt

ट्रेंडिंग न्यूज

#pm modi#nalanda#yoga day 2024# water crisis# lok sabha special session#heatwave#weather#imd#rahul gandhi#bjp#nda#congress#gold price#nitish kumar

Advertisem*nt

25°C

New Delhi

Rain: 100mm

Humidity: 97%

Wind: WNW 47km/h

Advertisem*nt

टॉप हेडलाइंस

मध्य प्रदेश इंदौर में BJP नेता की गोली मार कर हत्या, मंत्री कैलाश विजयवर्गीय के करीबी थे मोनू कल्याणे इंडिया 'साफ सुथरे ढंग से एक परीक्षा नहीं करा पा रही मोदी सरकार...', NEET पेपर लीक पर बोलीं प्रियंका गांधी दिल्ली NCR 'दिल्ली वालों के...', आतिशी की हरियाणा सरकार से अपील बिजनेस देर से दफ्तर पहुंचने वाले सरकारी कर्मचारियों की शामत, होगी कार्रवाई

Advertisem*nt

'सालार' के मेकर्स को बड़ा झटका, रिलीज होने के चंद घंटों के भीतर ऑनलाइन लीक हुई प्रभास की फिल्म (8)

वीडियोज

फोटो गैलरी

साउथ सिनेमा 6 Photos जब नयनतारा के पति से भिड़ गए विजय सेतुपति, जानिए क्यों हुआ विवाद
साउथ सिनेमा 10 Photos शाहरुख, सलमान या रजनीकांत...कौन हैं साल 2024 का हाईएस्ट पेड एक्टर?
साउथ सिनेमा 6 Photos रजनीकांत से जैकी तक, ऐश्वर्या अर्जुन के रिसेप्शन में पहुंचे ये स्टार्स

ट्रेडिंग ओपीनियन

'सालार' के मेकर्स को बड़ा झटका, रिलीज होने के चंद घंटों के भीतर ऑनलाइन लीक हुई प्रभास की फिल्म (22)

कुशाग्र राजेंद्रपर्यावरण विभागाध्यक्ष, एमिटी यूनिवर्सिटी, हरियाणा

उबलने की राह पर धरती...आधी मानवता अभूतपूर्व तपन की चपेट में

Opinion

'सालार' के मेकर्स को बड़ा झटका, रिलीज होने के चंद घंटों के भीतर ऑनलाइन लीक हुई प्रभास की फिल्म (2024)
Top Articles
Latest Posts
Article information

Author: Van Hayes

Last Updated:

Views: 6622

Rating: 4.6 / 5 (66 voted)

Reviews: 81% of readers found this page helpful

Author information

Name: Van Hayes

Birthday: 1994-06-07

Address: 2004 Kling Rapid, New Destiny, MT 64658-2367

Phone: +512425013758

Job: National Farming Director

Hobby: Reading, Polo, Genealogy, amateur radio, Scouting, Stand-up comedy, Cryptography

Introduction: My name is Van Hayes, I am a thankful, friendly, smiling, calm, powerful, fine, enthusiastic person who loves writing and wants to share my knowledge and understanding with you.